मनोरंजन

भाग्यश्री की बेटी अवंतिका की पहली फिल्म की शूटिंग शुरू

मुंबई।बीती सदी के सुपरहिट सितारों की बेटियों के हिंदी फिल्मों में कदम रखने की कड़ी में एक नया नाम जुड़ा है फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से शोहरत का सातवां आसमान नापने वाली अभिनेत्री भाग्यश्री की बेटी अवंतिका का। अवंतिका की पहली फिल्म की शूटिंग लखनऊ में शुरू हो गई है। महीने भर चलने वाली शूटिंग में ही पूरी फिल्म पूरी कर लेने की इसके मेकर्स की योजना है। अवंतिका की इस पहली फिल्म का नाम है, ‘यू शेप की गली’। भाग्यश्री हाल ही में अपने बेटे अभिमन्यु और पति हिमालय के साथ फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में नजर आई थीं और जल्द ही उनकी एक फिल्म ‘छत्रपति’ भी रिलीज होने जा रही है।

फिल्म में होंगे ये भी सितारे

अविनाश दास निर्देशित फिल्म ‘यू शेप की गली’ के बाकी सितारों में सुशांत सिंह, नमिता सिंह और इश्तियाक खान जैसे चर्चित कलाकार शामिल हैं। फिल्म का संगीत अमाल मलिक तैयार करने के काम में जुट गए हैं।

‘यू शेप की गली’ से अवंतिका का डेब्यू

फिल्म ‘यू शेप की गली’ एक रोमांटिक संगीतमय फिल्म बताई जा रही है जो एक सोशल ड्रामा कहानी है। फिल्म के निर्देशक हैं अविनाश दास जिन्होंने हाल ही में नेशनल अवार्ड विनर उषा जाधव के साथ अपनी एक फिल्म झारखंड में पूरी की है। ‘यू शेप की गली’ में अवंतिका के हीरो होंगे विवान शाह। उनके किरदार का नाम फिल्म में हरिया है और वहीं अवंतिका फिल्म में शबनम के किरदार में दिखेंगी। फिल्म में अभिनेता जावेद जाफरी की भी एक खास भूमिका बताई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *