उत्तराखंड

जल संस्थान कर्मी रात भर धर्मपुर् रोड़,माता मंदिर के पास ओवर फ्लो सीवर की मरम्मत का कार्य करते रहे,सहायक अभियंता हिमांशु नौटियाल ने कही ये बात

देहरादून।धर्मपुर रोड माता मंदिर के पास आनंद होटल के सामने सीवर चेंबर ओवरफ्लो होने के कारण पानी सड़क में बह रहा था जिससे वहां पर गुजरने वाले राहगीरों को मुश्किल का सामना करना पड़ रहा था। जिसकी सूचना स्थानीय जनता द्वारा जल संस्थान के अधिकारी सहायक अभियंता हिमांशु नौटियाल को दी गई।सहायक अभियंता हिमांशु नौटियाल ने शिकायत का संज्ञान लेते हुए बुधवार रात को ही ओवरफ्लो हो रहे सीवर की मरम्मत का कार्य शुरू किया।आपको बता दें कि बुधवार रात 12 बजे तक जल संस्थान कर्मी ओवरफ्लो सीवर के मरम्मत का कार्य करते रहे।

जल संस्थान के सहायक अभियंता हिमांशु नौटियाल ने कहा कि माता मंदिर रोड पर ओवरफ्लो सीवर की समस्या का स्थाई समाधान का प्रयास किया जा रहा है। रोड खुदाई के लिए पीडब्ल्यूडी से परमिशन मांगी गई है। परमिशन मिलते ही शीघ्र चेंबर का ट्रीटमेंट किया जाएगा।

आपको बता दें कि धर्मपुर रोड माता मंदिर में के पास ट्रैफिक का भारी दबाव रहता है। जिस कारण ओवरफ्लो सीवर की मरम्मत कार्य में थोड़ा विलंब हो रहा है। सहायक अभियंता ने आश्वस्त किया कि जैसे ही रोड कटिंग की परमिशन मिलती है।ओवरफ्लो सीवर की समस्या का शीघ्र ही समाधान कर दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *