उत्तराखंड

CM पुष्कर की शपथ से पहले भाजपा नेता जाएंगे मंदिर और गुरूद्वारा

देहरादून।देहरादून में शपथ लेने से पहले भाजपा नेता मंदिर और गुरुद्वारे में पूजा अर्चना करेंगे।बीजेपी मुख्यालय से जारी सूचना के अनुसार पार्टी के बड़े से लेकर छोटे सभी नेताओं को मंदिरों में पूजा और और गुरुद्वारोंं में जाकर अरदास करने के निर्देश दिए गए हैं।

बुधवार को उत्तराखंड में रिपीट कर रही भाजपा की पुष्कर सिंह धामी सरकार का शपथ ग्रहण होना है। वहीं भाजपा जिस हिंदुत्व के दम पर चुनाव जीत कर आई है, उस हिंदुत्व को जीत के बाद भी कायम रखने में जुटी है।पार्टी ने शपथ ग्रहण कार्यक्रम में सुबह अपने छोटे से लेकर बड़े नेताओं का मंदिरों में पूजा अर्चना का कार्यक्रम अनिवार्य रूप से रखा है। यानी कि पार्टी का यह सख्त निर्देश है कि कल होने वाले शपथ ग्रहण कार्यक्रम से पहले तमाम बड़े नेता मंदिरों और गुरुद्वारों में सुबह जाकर पूजा-अर्चना और अरदास करेंगे।

उत्तराखंड में प्रचंड जीत हासिल करने के बाद भाजपा सरकार आज यानी बुधवार को शपथ ग्रहण करने जा रही है।वहीं शपथ ग्रहण से पहले भाजपा अपने हिंदुत्व के मुद्दे को नहीं भूली है। उत्तराखंड भाजपा ने शपथ ग्रहण से पहले मंदिरों में पूजा अर्चना का कार्यक्रम रखा है। भाजपा मुख्यालय से यह सूचना सभी भाजपा नेताओं से लेकर कार्यकर्ताओं तक दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *