उत्तराखंड

CM पुष्कर पहुंचे हरिद्वार, गंगा आरती में हुए शामिल

हरिद्वार।प्रदेश की 12वें मुख्यमंत्री के रूप में आज पुष्कर सिंह धामी ने देहरादून स्थित परेड ग्राउंड में आयोजित एक भव्य समारोह में शपथ ग्रहण की।इस मौके पर प्रधानमंत्री मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह समेत बीजेपी शासित प्रदेशों के मुख्यमंत्री भी उपस्थित रहे.।वहीं, इस समारोह के बाद सीएम धामी ने हरिद्वार पहुंचकर गंगा आरती में शिरकत की. हरकी पैड़ी पर पूजन व आरती के बाद सीएम धामी जगतगुरु शंकराचार्य रावाजर के आश्रम आशीर्वाद लेने पहुंचे।शपथ ग्रहण समारोह के बाद सीएम पुष्कर सिंह धामी ने धर्मनगरी हरिद्वार पहुंचे हैं. यहां उन्होंने हरकी पैड़ी पर गंगा आरती में शिरकत करके मां गंगा से आशीर्वाद लिया।

वहीं, हरकी पैड़ी पर पूजन व आरती के बाद सीएम धामी जगतगुरु शंकराचार्य रावाजर के आश्रम आशीर्वाद लेने पहुंचे.।हरकी पैड़ी पर गंगा आरती करने के बाद पत्रकारों से मुखातिब होते हुए सीएम धामी ने कहा कि एक बार भी बीजेपी के उत्तराखंड की देवतुल्य जनता का आशीर्वाद मिला है।वहीं, पहली बार एक मिथक टूटा है,और प्रचंड बहुमत के बीजेपी दोबारा सत्ता में आई है।ऐसे में आने वाला समय उत्तराखंड का हो और मां गंगा का आशीर्वाद सभी पर बना रहे।उन्होंने कहा कि बीते पांच महीनों के कार्यकाल के उन्होंने जिस तरह कार्य किये हैं अगले पांच साल में भी उस तरह से तमाम कार्य किये जाएंगे।

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री के रूप में अपनी दूसरी पारी की शुरुआत करने जा रहे पुष्कर सिंह धामी आज शपथ ग्रहण समारोह के बाद हरिद्वार पहुंचे. जहां उन्होंने हरकी पैड़ी पहुंचकर गंगा आरती में शिरकत की और मां गंगा का आशीर्वाद लिया और साथ ही इस मौके पर सीएम धामी ने साधु-संतों से मुलाकात भी की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *