मनोरंजन

परवीन बाबी की बायोपिक में नजर आएंगी उर्वशी रौतेला

मुंबई।बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने हाल ही में कांस फिल्म फेस्टिवल 2023 में अपनी अदाओं का जलवा बिखेरा। अब एक्ट्रेस ने अपने फैंस के साथ एक बड़ा अपडेट शेयर किया है। उर्वशी जल्द ही इंडस्ट्री की दिग्गज एक्ट्रेस परवीन बाबी में दिखाई देंगी। इस बीच एक्ट्रेस ने एक पोस्ट भी सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें उन्होंने प्राउड फील कराने की बात कही है।

परवीन बाबी की बायोपिक में उर्वशी का काम कैसा होगा, ये तो आने वाले समय में ही मालूम हो सकेगा। लेकिन एक्ट्रेस ने कैप्शन ने लिखा है, ‘बॉलीवुड असफल रहा लेकिन मैं आपको गर्व महसूस करवाऊंगी परवीन बाबी। ऊं नम: शिवाय। वाकई ये नया सफर जादूई है।’ अब इस पोस्ट के बाग सभी उनको इस नई जर्नी के लिए बधाई दे रहे हैं।

उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया। वसीम एस कान की फिल्म, जिसका नाम अभी तय नहीं है। उसकी स्टोरी लाइन धीरज मिश्रा ने लिखी है। उसमें बोल्ड लेटर्स में परवीन बाबी का नाम लिखा है और साथ ही दो पैराग्राफ हैं, जिसमें लिखा है कि ये फिल्म एक्ट्रेस के फिल्मी करियर के साथ-साथ उनकी पर्नसल लाइफ के बारे में बताएगी। उनके सुनहरे पलों को पर्दे पर पेश करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *