क्राइम

Delhi Double Murder: लालच में अंधा हुए शिक्षक,फ्लैट में मां-बेटी को मार डाला

दिल्ली।शाहदरा जिले के कृष्णा नगर इलाके में बुधवार रात लूटपाट के बाद बुजुर्ग महिला और उसकी बेटी की गला रेतकर हत्या करने के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। लालच में अंधा होकर छात्रा के शिक्षकों ने इस वारदात को अंजाम दिया था। दो शिक्षकों ने लालच में अंधा होकर छात्रा और उसकी बुजुर्ग मां की बेरहमी से हत्या कर दी थी।

जानकारी के अनुसार, दिल्ली पुलिस ने बताया कि कृष्णा नगर इलाके में मां-बेटी की हत्या के आरोप में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गौरतलब है कि फ्लैट से बदबू आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने फ्लैट को किसी तरह से खोला तो वहां छात्रा और उसकी बुजुर्ग मां के शव पड़े थे।

मृतका की शिनाख्त राजरानी (64) और इनकी बेटी गिन्नी करार (30) के रूप में हुई है। दोनों के शव घर की लॉबी में खून से लथपथ हालत में बरामद हुए। जांच के दौरान पता चला कि घर में राजरानी और उनकी बेटी गिन्नी अकेले रहते थे। राजरानी के पति की मौत हो चुकी हैं। वह ऑल इंडिया रेडियो से रिटायर थीं।

इनकी बेटी भी किसी एमएनसी में नौकरी करती थी। फिलहाल कोविड के बाद से वह वर्क फ्रॉम होम कर रही थी। खबर मिलते ही जिला पुलिस उपायुक्त मौके पर पहुंच गए। छानबीन के बाद हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों को पकड़ लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *