उत्तराखंड

मदन कौशिक को नहीं मिली कैबिनेट में जगह, मदन ने कही बड़ी बात

देहरादून।बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने धामी कैबिनेट में इस बार नए चेहरो और वरिष्ठ नेताओं को मंत्रिमंडल से बाहर रखने पर बड़ा बयान दिया है। मीडिया के सवालों के जवाब देते हुए कौशिक ने कहा कि अभी कई जगहें खाली हैं, बाद में इसपर फैसला लिया जाएगा। बता दें कि धामी मंत्रिमंडल में इस बार चंदन राम दास, प्रेमचंद अग्रवाल, सौरभ बहुगुणा को जगह दी गई है. जबकि धन सिंह रावत, सुबोध उनियाल, गणेश जोशी, सतपाल महाराज, रेखा आर्य को फिर से कैबिनेट में रिपीट किया गया है। जबकि राज्य में पहली महिला स्पीकर बनाई गई है।

गौरतलब है कि इस बार विधायक बिशन सिंह चुफाल, विधायक बंशीधर भगत को और प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक को मंत्री नहीं बनाया गया है। राज्य की पिछली बीजेपी सरकारों में मंत्री रहे हरक सिंह रावत और यशपाल आर्य बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो चुके हैं वहीं एक अन्य मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद इस बार चुनाव हार गए हैं। अभी कुछ सीटे बाकि है जिन पर कौन काबिज होगा इसे लेकर चर्चाएं तेज हो गई है।

उत्तराखंड में आज सीएम धामी और नए मंत्रिमंडल ने शपथ ले ली है। धामी कैबिनेट में इस साल नए चेहरों को मौका दिया गया है। जबकि वरिष्ठ नेताओं को बाहर रखा गया है। वरिष्ठ नेताओं को कैबिनेट में जगह न मिलने के सवाल पर मदन कौशिक का बड़ा बयान आया है। मीडिया से बात करते हुए कौशिक ने कहा है कि अभी कई सीटे खाली है। जिनपर फैसला लिया जाना बाकि है। जिससे सियासी गलियारों में हलचल तेज हो गई है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *