उत्तराखंड

साईं ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस के 20 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष में उड़ान फेस्ट में रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन

देहरादून के दिल राजपुर रोड पर स्थित साई ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस जोकि उत्तराखंड में गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्रदान करने वाले सर्वश्रेष्ठ संस्थानों में से एक है। संस्थान विगत 20 वर्षो से छात्रों को रोजगारपरक एवं उत्कृष्ट शिक्षा प्रदान कर रहा है। संस्थान के 20 वर्ष पूर्ण होने पर उड़ान फेस्ट का आयोजन किया गया। आयोजन का शुभारम्भ संस्थान के चेयरमैन श्री हरीश अरोड़ा, वाईस चेयरपर्सन श्रीमती रानी अरोड़ा एवं मैनेजिंग डायरेक्टर श्री रजत अरोरा ने किया।

फेस्ट में देवांश शर्मा उर्फ “वायरस” एवं दीपाली विश्वकर्मा “रिहा बैंड” ने धमाकेदार प्रस्तुति दी।देवांश शर्मा उर्फ “वायरस” बॉलीवुड गायक, रैपर, संगीत निर्देशक, गीतकार और संगीतकार है जिन्हे अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी में ‘बम भोले’ गीत से बॉलीवुड में प्रसिद्धि मिली।

रिहा देहरादून का सबसे पुराना और सबसे लोकप्रिय बैंड है। रिहा बैंड को कलर्स टीवी के राइजिंग स्टार प्रोग्राम से सफलता मिली।फेस्ट की संगीतमय शाम को देवांश शर्मा उर्फ “वायरस” एवं दीपाली विश्वकर्मा “रिहा बैंड” के शानदार परफॉरमेंस ने जश्न के माहौल में चार चाँद लगा दिए एवं सभी को थिरकने पर मजबूर कर दिया। संस्थान के छात्रों ने आयोजन का लुफ्त लिया एवं कलाकारों की प्रस्तुति पर जमकर झूमे, नाचे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *