राजनीति

भाजपा महानगर अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल बोले- ‘अगर हमारा पन्ना प्रमुख मजबूत होगा तो हम स्वयं ही भारतीय जनता पार्टी को मजबूती देंगे’

देहरादून।भारतीय जनता पार्टी के चल रहे बूथ समिति सत्यापन अभियान के तहत महानगर के अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल ने जी कैंट विधानसभा के जी एम एस मंडल के 124 बूथ संख्या पर सत्यापन किया।

महानगर अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल ने बूथ पर जाकर सभी कार्यकर्ताओं के साथ संवाद स्थापित किया साथ ही उस समिति के साथ चर्चा की एवं समिति में पन्ना प्रमुख की अहम भूमिका बताते हुए सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल ने कहा कि अगर हमारा पन्ना प्रमुख मजबूत होगा तो हम स्वयं ही भारतीय जनता पार्टी को मजबूती देंगे। भारतीय जनता पार्टी की सरकार केंद्र में आदरणीय नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में अंतिम व्यक्ति के विकास की चिंता करते हुए कई लाभकारी योजनाएं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के द्वारा प्रदान की गई है हम सभी को उन योजनाओं के द्वारा सभी व्यक्तियों में उसकी चर्चा करनी है।आज देश जहां तेजी से आगे बढ़ रहा है हम तकनीकी के क्षेत्र में भी आगे बढ़ रहे हैं और देश की सुरक्षा के प्रति प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का विशेष ध्यान रहता है आज हमारी सुरक्षा भी बहुत मजबूत है। आज मोदी जी के नेतृत्व में देश को विश्व पटल पर अलग सम्मान प्राप्त हो रहा है।

कार्यक्रम में पार्षद पार्षद संजय सिंघल शक्ति केंद्र संयोजक पंकज प्रजापति प्रभारी विनोद तोमर बूथ अध्यक्ष ज्योति प्रजापति एवं बूथ समिति के सदस्य उपस्थित रहे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *