उत्तराखंड

CM पुष्कर ने कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र, कल दाखिल करेंगे नामांकन

खटीमा।।सीएम पुष्कर सिंह धामी आज खटीमा पहुंचे और चुनाव प्रचार में जुट गए।वहीं, उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। जिसमें उन्होंने कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया। 27 जनवरी को सीएम धामी अपना नामांकन कराएंगे।

प्रदेश की सबसे हॉट सीट खटीमा विधानसभा बन गई है।जहां से मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी चुनाव लड़ रहे हैं।आज सीएम खटीमा पहुंचे, जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं से विधानसभा चुनाव को लेकर विचार विमर्श किया।वहीं, मीटिंग में धामी ने कार्यकर्ताओं को आने वाले विधानसभा चुनाव में भारी मतों से जीतने का मंत्र दिया।

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कहा वह प्रदेश में जगह-जगह जाकर पार्टी का प्रचार कर रहे हैं और वह खटीमा से चुनाव लड़ रहे हैं।खटीमा की जनता ने उन्हें दो बार पहले भी अपना प्यार दिया है। इस बार वह सीएम बनकर जनता की सेवा कर रहे हैं। ऐसे में जनता उन्हें पहले से ज्यादा प्यार देगी।

उत्तराखंड में 14 फरवरी को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होने हैं। ऐसे में हर राजनीतिक दल और नेता जन समर्थन जुटाने के लिए दिन रात प्रचार-प्रसार में जुटे हैं। इसी कड़ी में सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कार्यकर्ताओं के साथ खटीमा में चुनाव प्रचार शुरू किया. वहीं, 27 जनवरी को सीएम धामी अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *