राजनीति

CM धामी बोले-‘बागेश्वर उपचुनाव में भाजपा को मिलेगी बड़ी जीत,चंपावत जैसा रहेगा परिणाम’

बागेश्वर। उत्तराखंड की बागेश्वर विधानसभा सीट पर 5 सितंबर को मतदान होगा। कल रविवार शाम पांच बजे के बाद चुनाव प्रचार थम जाएगा। ऐसे में दोनों ही पार्टियों के नेता पूरी मेहनत के साथ चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं और अपने-अपने प्रत्याशी के लिए वोट मांग रहे हैं। शनिवार दो सितंबर को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भी क्षेत्र का दौरा किया और बीजेपी प्रत्याशी के लिए वोट मांगे।

शनिवार को बागेश्वर पहुंचकर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रैली और जनसभा की।इस दौरान उन्होंने जनता को संबोधित भी किया। जनता को संबोधित करते हुए सीएम धामी ने कहा कि बागेश्वर विधानसभा सीट से विधायक रहे चंदन रामदास ने लंबे समय तक इस क्षेत्र का प्रतिनिधित्व किया है।

सीएम धामी ने कहा कि विकास के कामों को आगे बढ़ाने के लिए, बागेश्वर क्षेत्र की आशा और आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए साथ ही राज्य के विकास को आगे बढ़ाने के लिए यहां की जनता बीजेपी को चुनेगी. साथ ही कहा कि चंपावत में जो उपचुनाव हुआ था, उसमें विकास की गति को तेज करने के लिए और पीएम ने जो उत्तराखंड को विकास की योजनाएं दी हैं, उनको चंपावत के लोगों ने आगे बढ़ाया है. ऐसे में बागेश्वर की जनता भी इसी क्रम को आगे बढ़ाएगी. लिहाजा बड़ी जीत इस उपचुनाव में भी मिलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *