राजनीति

उपचुनाव मे भाजपा की जीत इस बात का प्रमाण,देश की जनता मोदी के साथ। जनता ने I.N.D.I.A गठबंधन को नकारा : नरेश बंसल

उपचुनाव मे भाजपा की जीत इस बात का प्रमाण,देश की जनता मोदी के साथ। जनता ने I.N.D.I.A गठबंधन को नकारा : नरेश बंसल भाजपा राष्ट्रीय सह-कोषाध्यक्ष व सासंद राज्य सभा

उपचुनावों मे भाजपा ने की जीत हासिल,भाजपा सह कोषाध्यक्ष एवं सांसद नरेश बंसल ने जनता का आभार जताया

भाजपा राष्ट्रीय सह-कोषाध्यक्ष व सासंद राज्य सभा डा.नरेश बंसल ने उत्तराखंड समेत देश के विभिन्न राज्यो मे भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवारो की जीत पर हर्ष जताया है व उपचुनाव मे विजयी सभी भाजपा उम्मीदवारो को हार्दिक बधाई और शुभकामनाये दी है ।
डा. बंसल ने कहा की देश की जनता का आदरणीय प्रधान मंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व मे पूर्ण विश्वास है व एक बार फिर भाजपा उम्मीदवारो को विजय दिलाकर ये साबित कर दिया है कि जनता भाजपा के साथ है व डबल इंजन की सरकारो के माध्यम से विभिन्न प्रदेशो मे हो रहे विकास कार्यो के संतुष्ट है।

डा. नरेश बंसल ने भाजपा के पक्ष मे मतदान के लिए देवतुल्य जनता का आभार व्यक्त किया है।बंसल ने कहा कि यह जीत भाजपा कार्यकर्ताओ की जीत है सभी की सामुहिक महनत का परिणाम है ।डा.बंसल ने सभी कार्यकर्ताओ को शुभकामनाये दी है व धन्यवाद प्रकट किया है।

भाजपा सह कोषाध्यक्ष एवं सांसद डा. नरेश बंसल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की देवभूमी उत्तराखंड के बागेश्वर से प्रत्याशी श्रीमती पार्वती दास जी की यह विजय मातृशक्ति, युवाशक्ति एवं वरिष्ठ जनों का भाजपा सरकार पर विश्वास का प्रमाण है और इन उपचुनाव में आम जनता ने उत्तराखण्ड सरकार और देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के जन कल्याणकारी योजनाओं पर मोहर लगाई है।डा.बंसल ने उत्तराखंड भाजपा प्रदेश मुख्यालय पर पहुंचकर उपस्थित जन प्रतिनिधि, पार्टी पदाधिकारीयो एवं कार्यकर्ताओ के साथ मिठाई बांट खुशी साझा की।

नरेश बंसल ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में भी भाजपा उत्तराखंड में पांचों सीट जीत कर विजय का परचम लहराएगी व संपूर्ण देश मे पहले से ज्यादा सीट लेकर आदरणीय प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व मे सरकार बनाएगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *