राजनीति

जीत की राह दिखाने आज उत्तराखंड आ रहे हैं गृह मंत्री अमित शाह

देहरादून। उत्तराखंड में वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव से विजय रथ पर सवार भाजपा की नजर अब हैट्रिक बनाने पर है। इसी के अनुरूप वह तैयारियों में जुटी है और पार्टी का केंद्रीय नेतृत्व भी इस पर नजर रखे हुए है। इसी कड़ी में शनिवार को उत्तराखंड के दौरे पर आ रहे केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने भी लगभग डेढ़ घंटे का समय सांगठनिक कार्यों के लिए दिया है। वह प्रदेश भाजपा कार्यालय में सरकार और संगठन से विमर्श करेंगे। प्रांतीय पदाधिकारियों के साथ बैठक में लोकसभा चुनाव में इंटरनेट मीडिया के ज्यादा से ज्यादा उपयोग पर चर्चा हो सकती है।

प्रदेश भाजपा की ओर से केंद्रीय गृह मंत्री के दौरे के मद्देनजर कुछ समय सांगठनिक गतिविधियों के लिए भी मांगा गया था। इस सिलसिले में प्रदेश भाजपा ने बैठकों का क्रम तैयार कर गृह मंत्री को भेजा था। भाजपा सूत्रों के अनुसार गृह मंत्री ने इस पर स्वीकृति दे दी है। वह लगभग आठ बजे प्रदेश भाजपा कार्यालय पहुंचेंगे और साढ़े नौ बजे तक वहां रहेंगे।

इस दौरान वह पार्टी के प्रांतीय पदाधिकारियों, प्रांतीय मीडिया टीम, आइटी टीम के साथ ही मोर्चों के प्रदेश अध्यक्ष व उनके मीडिया प्रभारियों के साथ बैठक करेंगे। करीब पौन घंटे का समय आरक्षित रखा गया है। इस दौरान वह मुख्यमंत्री, प्रदेश अध्यक्ष समेत प्रांतीय टोली के साथ विभिन्न विषयों पर चर्चा कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *