उत्तराखंड

CM धामी से उत्तराखण्ड सचिवालय संघ के प्रतिनिधिमण्डल ने मुलाक़ात की

देहरादून। उत्तराखण्ड सचिवालय संघ के अध्यक्ष सुनील लखेडा के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मण्डल के द्वारा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से शिष्टाचार भेंट कर सिलक्यारा में रेस्क्यू आपरेशन की सफलता पर उनको बधाई दी गई। चर्चा के दौरान सचिवालय संघ द्वारा शपथग्रहण समारोह में की गई घोषणाओं को पूर्ण किये जाने हेतु भी अनुरोध किया गया। मुख्यमंत्री द्वारा सभी घोषणाओ को यथाशीघ्र पूर्ण किये जाने का आश्वासन दिया गया।

सचिवालय संघ के प्रतिनिधिमण्डल ने तदोपरान्त आनन्द बर्द्धन अपर मुख्य सचिव वित्त के सचिवालय संघ के समक्ष समस्त लम्बित प्रकरणों का निस्तारण किये जाने की मांग की गई जिसमें राज्य सम्पत्ति वाहन चालकों को सचिवालय भत्ता अनुमन्य किये जाने, चर्तुथ श्रेणी कार्मिकों को विभागीय मौलिक नियुक्ति की तिथि से ए०सी०पी० का लाभ अनुमन्य किया जाना, मुख्यमंत्री की घोषणा का अनुपालन करते हुए 300 दिनों के उपरान्त प्रत्येक वर्ष दो छमाही में अनुमन्यउपार्जीत अवकाश की देयता एक मुश्त जारी किये जाने, महिला कार्मिको को बाल्य देय अवकाश की 80 प्रतिशत के स्थान पर शत प्रतिशत वेतन सहित लाभ अनुमन्य किये जाने का अनुरोध किया गया। अपर मुख्य सचिव वित्त विभाग द्वारा प्रकरणों पर यथाशीघ्र कार्यवाही किये जाने का आश्वासन दिया गया।

प्रतिनिधिमण्डल में सुनील लखेडा अध्यक्ष, जीतमणि पैन्यूली उपाध्यक्ष, राकेश जोशी महासचिव, लालमणी जोशी सम्प्रेक्षक, रमेश सिंह बर्खाल कोषाध्यक्ष एवं रेनू भट्ट प्रचार सचिव शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *