क्राइम

उत्तराखंड में यहाँ पत्नी के कार में बैठने के शौक ने दम्पति को पहुंचाया सलाखों के पीछे।

हल्द्वानी : पुलिस ने चोरी का खुलासा करते हुए पति-पत्नी को चोरी की कार समेत गिरफ्तार किया है। एसपी सिटी हरबंश सिंह ने प्रेस वार्ता में मामले का खुलासा करते हुए बताया कि दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेशी के बाद जेल भेज दिया है। मूल रूप से ग्राम खूंट धामल जिला अल्मोड़ा निवासी मनीषा बिष्ट ने पुलिस को तहरीर देकर बताया था कि बृज विहार कॉलोनी स्थित किराए के मकान के बाहर खड़ी उनकी कार यूके 04 एजी 2722 चोरी हो गई है।

घटना के बाद पुलिस को सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद कोतवाल हरेंद्र चौधरी के नेतृत्व में टीम गठित की। पुलिस टीम ने कार चोरी के आरोप में पति-पत्नी शादाब अली पुत्र मुकशाद अली और मुस्कान पत्नी शादाब निवासी सैफियों की मस्जिद सिविल लाइन मुरादाबाद को गौलापार क्षेत्र से धर दबोचा।

पुलिस ने उनसे चोरी की कार भी बरामद कर ली। एसपी सिटी हरबंश सिंह ने बताया कि शादाब चोरगलिया में दूध की डेयरी में काम करता था।इसी दौरान उसने इंदिरानगर में रहने वाली मुस्कान से शादी कर ली। शादी के बाद पिता ने उसे बेदखल कर दिया तो वह आर्थिक तंगी से जूझने लगा।

पैसा कमाने के लालच में उसने चोरी की योजना बनाई और बृज कॉलोनी से कार चुरा ली। पुलिस ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर कोर्ट में पेशी के बाद जेल भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *