राजनीति

लोकसभा चुनाव से पहले पूर्व मंत्री दिनेश धनै ने थामा भाजपा का दामन

देहरादून।लोकसभा चुनाव में अपने 70 फीसदी से अधिक वोट हासिल करने के लक्ष्य को साधने के लिए भाजपा ने सोमवार को उत्तराखंड जन एकता पार्टी, कांग्रेस और यूकेडी में सेंध लगाई। उत्तराखंड एकता पार्टी के अध्यक्ष व पूर्व कैबिनेट मंत्री दिनेश धनै सोमवार को अपने समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हो गए। उन्होंने अपनी पार्टी का विलय भी भाजपा में कर लिया।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने उन्हें पार्टी का पटका पहनाकर स्वागत किया। भट्ट ने कहा, लगातार पार्टी में शामिल होने वालों का सैलाब बताता है कि पीएम मोदी और सीएम धामी के नेतृत्व में समूचा उत्तराखंड भी भाजपामय हो गया है, इसलिए मोदीजी के चुनावी रथ का राज्य की सभी सीटों पर प्रचंड जीत की हैट्रिक के साथ आगे बढ़ना निश्चित है।

उन्होंने कहा, पीएम मोदी के मार्गदर्शन एवं पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में देश की भांति प्रदेश का भी चौमुखी विकास हो रहा है। उन्होंने दावा किया कि मोदीजी के चुनावी रथ का राज्य की सभी सीटों पर प्रचंड जीत की हैट्रिक के साथ आगे बढ़ना निश्चित है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी समेत विपक्ष के पास न विचारधारा है, न मुद्दे हैं और न ही नेतृत्व है।कहा, यही वजह है कि भाजपा शामिल होने वालों का कारवां लगातार बढ़ने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *