Saturday, May 18, 2024
Latest:
उत्तराखंड

कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल एनएच डोईवाला की कार्यशैली से नाराज,अधिशासी अभियंता को लगाई जमकर फटकार

देहरादून।शुक्रवार को बैराजमार्ग स्थित कैंप कार्यालय में कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने नेशनल हाईवे के अधिकारियों संग बैठक की। सबसे पहले उन्होंने नेशनल हाईवे के अधिकारियों से नंदू फार्म में पानी भरने की समस्या पर रिपोर्ट मांगी। जिस पर अधिकारी उचित जवाब नहीं दे सके। जिसको लेकर कैबिनेट मंत्री ने नाराजगी जता फटकार लगाते हुए कहा कि लंबे समय से नंदू फार्म में जल भराव की समस्या बनी हुई है। स्थानीय लोगों को हो रही समस्या को देखते हुए पूर्व में इसके निदान के लिए होल बनाने के निर्देश दिए थे। मगर तय समय के भीतर समस्या का निदान नहीं हुआ। उन्होंने अधिकारियों को लापरवाही से काम न करने को कहा। इसके लिए अधिकारियों ने एक हफ्ते का समय मांगा।

कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने नेशनल हाईवे के अधिकारियों से कोयल घाटी से त्रिवेणी घाट तक फोरलेन, नेपाली फार्म से चंद्रभागा तक इंटरलॉक टाइल्स के कार्यों में निम्न स्तर की गुणवत्ता पाए जाने पर नाराजगी व्यक्त की। कहा कि आचार संहिता के दौरान आनन-फानन में किए गए कार्यों में क्वालिटी को नजरअंदाज किया गया, जिससे सरकारी खजाने 8.39 करोड़ रुपयों की बंदरबाट हुई। कहा कि निर्माण कार्यों में गुणवत्ता को लेकर कोई कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने नेशनल हाईवे पर विभिन्न जगहों पर होने वाले कार्यों में गुणवत्ता की कमी को लेकर नाराजगी जताते हुए नेशनल हाईवे के अधिकारियों को फटकार लगाई।

उन्होंने कहा कि निर्माण कार्यों में गुणवत्ता को लेकर कोई कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।मौके पर नेशनल हाईवे की अधिशासी अभियंता रचना थपलियाल, सहायक अभियंता शिव सिंह रावत, अपर सहायक अभियंता छत्रपाल सिंह आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *