राजनीति

चुनाव लड़ने से डर गए पूर्व सीएम हरीश रावत और यशपाल आर्या-कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा

देहरादून।कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा ने भाजपा कार्यालय में पत्रकार वार्ता की। उन्होंने कहा प्रदेश की पांच लोकसभा सीटों में भाजपा प्रचंड मतों से जीत दर्ज करेगी। कांग्रेस ने प्रदेश की पांच लोकसभा सीटों में से तीन सीटों में डमी प्रत्याशी उठाए हैं। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पूर्व सीएम हरीश रावत और यशपाल आर्या चुनाव लड़ने से डर गए हैं। हार के डर से दोनों ने चुनाव नहीं लड़ा।

बुधवार को भाजपा कार्यालय में आयोजित पत्रकार वार्ता में कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा ने कहा कि पूरे देश में माहौल भाजपा के पक्ष में है। राज्य की सभी पांच सीटों पर भाजपा के प्रत्याशी प्रचंड मतों से जीत दर्ज कर रही है। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कुछ दिन पूर्व बयान दिया था कि मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बने तो पूरे देश में आग लग जाएगी।

उनका कहना है कि भाजपा विकास की राजनीति करती है। महिलाओं को सशक्त और देश को सुरक्षित करने के लिए भाजपा लगातार कार्य कर रही है। दूसरी ओर कांग्रेस देश को छोटे-छोटे टुकड़ों में बांटने की कोशिश कर रही है। कांग्रेस के नेता लगातार भाजपा का दामन थाम रहे हैं। इस मौके पर जिलाध्यक्ष गिरीश जोशी, पूर्व विधायक चंद्रा पंत, जिला पंचायत उपाध्यक्ष कोमल मेहता, जिला महामंत्री राकेश देवलाल सहित कई भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *