उत्तराखंड

PMGSY के अधिशासी अभियंता इं.विनोद कुमार डंगवाल हुए रिटायर,विभागीय अधिकारी/कर्मचारियों ने की जमकर तारीफ

PMGSY के अधिशासी अभियंता इं.विनोद कुमार डंगवाल हुए रिटायर,विभागीय अधिकारी/कर्मचारियों ने की जमकर तारीफ

देहरादून।प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना, देहरादून डिवीजन के अधिशासी अभियंता इं. विनोद कुमार डंगवाल की सेवानिवृत्ति पर आज विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों ने उन्हे विदाई दी।प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना, देहरादून डिवीजन में
आयोजित किए गए कार्यक्रम में अधिशासी अभियंता इं. विनोद कुमार डंगवाल जी को साथी अधिकारियों एवं कर्मचारियों की ओर से भावपूर्ण विदाई दी गई। इस दौरान विभागीय अधिकारियों की ओर से माल्यार्पण करते हुए अधिशासी अभियंता इं. विनोद डंगवाल की विभाग के प्रति सेवाओं एवं अधिकारियों व कर्मचारियों के प्रति उनके सद्व्यवहार को जमकर सराहा गया।

अधिशासी अभियंता इं. विनोद कुमार डंगवाल ने विभाग के अधिकारियों, कर्मियों व संवेदकों के साथ बिताए गए पल को याद किया और कहा कि वर्तमान समय में बेदाग नौकरी कर सेवानिवृत होना सबसे बड़ी बात है। जो भी सरकारी सेवा में हैं एक न एक दिन सभी को सेवानिवृत्त होना है। सेवा काल के दौरान ऐसा कार्य करें कि लोग आपका नाम हमेशा याद रखें। ईमानदारी के साथ काम कर रिटायर होने से एक अलग प्रकार की अनुभूति होती है।

प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना, देहरादून डिवीजन के अधिशासी अभियंता इं. विनोद कुमार डंगवाल लगभग 40 वर्ष की सेवा के बाद आज रिटायर हो गए। उनका मूल विभाग सिंचाई विभाग रहा। इं.विनोद कुमार डंगवाल जी ने उत्तराखंड डिप्लोमा इंजीनियर महासंघ में विभिन्न शीर्ष पदों पर अपनी सेवाएं दी। वह अभियंताओं की समस्याओं और हकों की लड़ाई के लिए शासन-प्रशासन के आगे हमेशा अग्रिम पंक्ति पर खड़े रहे।वह सिंचाई विभाग के भटवाड़ी, थराली, जोशीमठ, रुड़की,नारसन,टिहरी डैम(1988-90),जोशीमठ ओमाटा डैम,बगौली डैम,पुरोला सिंचाई खंड, PMGSY चिन्यालीसौड़, कालसी डिवीजन,देहरादून डिवीजन में कार्यरत रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *