राष्ट्रीय

उत्तराखंड कै सीनियर IPS संजय गुंज्याल को पुलिस ने दी भावपूर्ण विदाई,अब बीएसएफ में देंगे सेवाएं

देहरादून।उत्तराखंड पुलिस ने आईपीएस संजय गुंज्याल को भावपूर्ण विदाई दी। संजय गुंज्याल अब बीएसएफ में महानिरीक्षक के रूप में अपना पदभार संभालेंगे।संजय गुंज्याल 1997 बैच के आईपीएस अधिकारी हैं।

आईपीएस संजय गुंज्याल को केंद्रीय गृह मंत्रालय ने 5 साल की अवधि के लिए प्रतिनियुक्ति के आधार पर सीमा सुरक्षा बल (BSF) के महानिरीक्षक के रूप में नियुक्त किया है। अब बीएसएफ में महानिरीक्षक का पदभार संभालेंगे। बुधवार को उत्तराखंड पुलिस मुख्यालय के सभागार में सभी अधिकारियों और कर्मचारियों ने संजय गुंज्याल को भावपूर्ण विदाई दी गई।

बता दें कि संजय गुंज्याल साल 1997 बैच के आईपीएस अधिकारी हैं।उन्होंने देहरादून, हरिद्वार जैसे कई जिलों में जिला पुलिस का नेतृत्व किया. साथ ही गढ़वाल रेंज के डीआईजी का कार्यभार भी संभाला।वहीं, महाकुंभ 2021 का सफल संचालन उनके नेतृत्व में हुआ।

विदाई समारोह में संजय गुंज्याल के अपर पुलिस महानिदेशक, अभिसूचना एवं सुरक्षा के पद पर कार्यरत रहते हुए पुलिस विभाग के सुदृढ़ीकरण और कर्मचारियों के कल्याण के लिए उनकी ओर से किए गए कार्याें की सराहना की गई और साथ ही उनसे भविष्य में भी उत्तराखंड पुलिस को मार्गदर्शन मिलने की अपेक्षा की गई। इस मौके संजय गुंज्याल ने कहा कि सभी के सहयोग एवं कर्मठता के फलस्वरूप ही वे अपना संपूर्ण योगदान प्रदान करने में सफल हो सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *