उत्तराखंड

CM धामी के फेसबुक पर एक करोड़ फॉलोवर्स, बढ़ी लोकप्रियता

CM धामी के फेसबुक पर एक करोड़ फॉलोवर्स, बढ़ी लोकप्रियता

देहरादून।मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का फेसबुक पेज सबसे अधिक एक करोड़ फालोअर्स वाले नेताओं में शुमार हो गया है। उनकी लोकप्रियता इस कदर बढ़ी है कि सोशल मीडिया पर पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के बाद फॉलोअर्स के मामले में देश के बड़े नेताओं में शुमार हो गए हैं।

लोकप्रियता के ग्राफ में आए इस उछाल के पीछे लोकसभा चुनाव में देशभर में स्टार प्रचारक की जिम्मेदारी मिलने और अपनी सरकार में बड़े और कड़े फैसलों को माना जा रहा है। खासकर युवाओं में मुख्यमंत्री धामी का ज्यादा क्रेज दिखा है। देशभर में सभी मुख्यमंत्रियों और पक्ष-विपक्ष के नेताओं में मुख्यमंत्री धामी की सोशल मीडिया में लोकप्रियता बढ़ी है।

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी समेत देश के सभी मुख्यमंत्रियों में धामी की लोकप्रियता का ग्राफ सबसे ऊपर है। उत्तराखंड में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, त्रिवेंद्र सिंह रावत से लेकर पूर्व केंद्रीय मंत्री रमेश पोखरियाल समेत बड़े नेताओं में मुख्यमंत्री धामी के फालोवर्स कई गुना ज्यादा हैं।

इसी तरह देश में सोशल मीडिया में फालोअर्स की संख्या के मामले में धामी ने कांग्रेस के राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को पीछे छोड़ दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *