उत्तराखंड

विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी से नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने की मुलाकात

कोतद्वार।उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूरी से नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने भेंट की।इस मुलाकात के दौरान विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी ने नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य से आगामी विधानसभा सत्रों के दौरान शांतिपूर्वक एवं सुचारू रूप से सदन संचालन के लिए सहयोग की अपेक्षा की।वहीं, नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने विधानसभा अध्यक्ष को आश्वस्त करते हुए कहा कि सदन के सफल संचालन एवं रचनात्मक कार्य के लिए वह सदा सकारात्मक भूमिका निभाएंगे।

इस मुलाकात के दौरान विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी ने नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य से आगामी विधानसभा सत्रों के दौरान शांतिपूर्वक एवं सुचारू रूप से सदन संचालन के लिए सहयोग की अपेक्षा की।वहीं, नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने विधानसभा अध्यक्ष को आश्वस्त करते हुए कहा कि सदन के सफल संचालन एवं रचनात्मक कार्य के लिए वह सदा सकारात्मक भूमिका निभाएंगे।

बातचीत के बाद विधानसभा अध्यक्ष ऋतु भूषण खंडूड़ी ने बताया कि आगामी विधानसभा कार्यवाही के दौरान सदन का माहौल सौहार्दपूर्ण रहे, इसी को लेकर उन्होंने नेता प्रतिपक्ष से बातचीत की और यह मुलाकात काफी सार्थक रही।

नेता प्रतिपक्ष का पदभार संभालने के बाद आज मंगलवार को यशपाल आर्य ने उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी से विधानसभा भवन स्थित उनके कार्यालय में शिष्टाचार भेंट की। इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष ने यशपाल आर्य को नेता प्रतिपक्ष बनने पर अपनी बधाई व शुभकामनाएं दी। वहीं, इस मौके पर विधानसभा अध्यक्ष एवं नेता प्रतिपक्ष के बीच सदन संचालन से संबंधित विभिन्न विषयों पर चर्चा हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *