उत्तराखंड

CM पुष्कर आज जायेंगे श्रीनगर,इस महत्वपूर्ण कार्यक्रम में होंगे शामिल

श्रीनगर।मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज श्रीनगर जायेंगे।एसएसबी सीटीसी सेंटर श्रीनगर में आज होने जा रही पासिंग आउट परेड के बाद 278 कॉन्स्टेबल देश को मिलेंगे।रविवार को कार्यक्रम को लेकर एसएसबी सीटीसी सेंटर में फुल ड्रेस रिहर्सल की ग। समारोह में प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी मुख्य अथिति होंगे।

एसएसबी में आयोजित होने वाली पासिंग आउट परेड में सीएम पुष्कर सिंह धामी मुख्य अतिथि होंगे।कार्यक्रम को लेकर एसएसबी सीटीसी सेंटर में फुल ड्रेस रिहर्सल की गई।सोमवार सुबह 8 बजे से शुरू होने वाले इस कार्यक्रम में डीआईजी सृष्टि राज गुप्ता भी शामिल होंगे।कोविड काल के दो साल बाद एक बार फिर उसी भव्यता के साथ पासिंग आउट परेड का आयोजन होने जा रहा है।अब तक सीटीसी सेंटर श्रीनगर से 4494 कॉन्स्टेबल एसएसबी में शामिल हो चुके हैं।

एसएसबी सीटीसी सेंटर के डीआईजी सृष्टि राज गुप्ता ने बताया कि कल आयोजित होने वाले समारोह में प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी मुख्य अथिति होंगे।उन्होंने बताया कि एसएसबी को देश के विभिन्न राज्यों के 278 नए कॉन्स्टेबल मिलेंगे।अब की बार सभी जवानों के परिजनों को भी आयोजन में आने का निमंत्रण दिया गया है।

एसएसबी सीटीसी सेंटर श्रीनगर में आज यानी 25 अप्रैल को पासिंग आउट परेड होने जा रही है।परेड से साथ ही देश को 278 नए कॉन्स्टेबल मिलने जा रहे हैं।जिसमें सबसे अधिक बिहार से 94, यूपी से 74, मध्यप्रदेश से 44, उत्तराखंड से 24, राजस्थान से 21, जम्मू कश्मीर से 20, दिल्ली से 1 कॉन्स्टेबल एसएसबी में शामिल हो जाएंगे और देश की सीमाओं की रक्षा का प्रण लेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *