उत्तराखंड

CM पुष्कर ने देव डोलियां रवाना होने पर दी बधाई, कहा- चारधाम यात्रा के लिए सरकार तैयार

देहरादून।चारधाम यात्रा के तहत तीन धामों के लिए देव डोलियां निकल चुकी हैं।इस मौके पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रदेश वासियों को बधाई दी और कहा कि सरकार पूरी तरह से तैयार है।

लंबे इंतजार के बाद उत्तराखंड में चारधाम यात्रा की कल से शुरुआत हो रही है। चारधाम यात्रा पर आने वाले यात्रियों में भी काफी उत्साह नजर आ रहा है।वहीं सरकार भी यात्रा की तैयारियों में जुटी हुई है। आज से ही बड़ी संख्या में श्रद्धालुओं का यमुनोत्री और गंगोत्री जाने का सिलसिला शुरू हो गया है।हालांकि, मौसम विभाग ने पर्वतीय क्षेत्रों में बारिश का अलर्ट भी जारी किया है. वहीं मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का कहना है कि यात्रा के लिए सरकार की पूरी तैयारी है।सरकार ने श्रद्धालुओं के स्वागत के लिए सभी व्यवस्थाएं मुकम्मल कर दी हैं।अब यात्रियों का इंतजार हो रहा है।

चारधाम यात्रा शुरू होने से पहले मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि सरकार हर यात्री के स्वागत के लिए पूरी तरह से तैयार है। उत्तराखंड की संस्कृति अतिथि देवो भवः की रही है। उसी को ध्यान में रखकर यात्रा की शुरुआत की जा रही है।वहीं, सीएम ने मौसम को लेकर कहा कि सभी जिला अधिकारियों को सतर्क रहने के निर्देश दिए गए हैं, यात्रा में किसी भी तरह की कोई दिक्कत नहीं आएगी।

उत्तराखंड में चारधाम यात्रा का 3 मई से आगाज होना है. तीन धामों के लिए देव डोलियां निकल चुकी हैं।इस मौके पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रदेश वासियों को बधाई दी और कहा कि सरकार पूरी तरह से तैयार है। वहीं सीएम धामी ने कहा कि उत्तराखंड की संस्कृति अतिथि देवो भवः की रही है, उसी को ध्यान में रखकर यात्रा की शुरुआत की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *