राजनीति

CM पुष्कर नौ मई को करेंगे नामांकन

देहरादून।चंपावत उपचुनाव के लिए 31 मई को मतदान होना है। 11 मई नामांकन की आखिरी तारीख है। चंपावत विधानसभा सीट पर उपचुनाव की घोषणा के बाद और सीएम धामी के नामांकन के बाद अब सबकी निगाहें मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस लगी है। पार्टी किस चेहरे पर दांव लगाएगी, इस पर अभी असमंजस की स्थिति है।

चंपावत सीट में मुख्यमंत्री के प्रतिनिधि पूर्व विधायक गहतोड़ी ने बताया कि सीएम नौ मई को नामांकन करेंगे। नामांकन में सभी मंडलों से बड़ी संख्या में कार्यकर्ता शिरकत करेंगे। गहतोड़ी ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता ही नहीं, आम लोग भी मुख्यमंत्री को रिकार्ड वोटों से विजयी बनाने के लिए जुटे हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री के खिलाफ प्रत्याशी खड़ा न कर नई नजीर पेश करने की सभी दलों से अपील की है।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी चंपावत उपचुनाव में नौ मई को नामांकन कराएंगे। चंपावत सीट से भाजपा के मुख्य चुनाव संयोजक और पूर्व विधायक कैलाश गहतोड़ी ने बताया कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी नौ मई को भाजपा प्रत्याशी के रूप में नामांकन कराएंगे। इसके लिए पार्टी पदाधिकारियों ने तैयारी तेज कर दी है। चंपावत उपचुनाव के लिए नामांकन पत्रों की बिक्री शुरू हो गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *