उत्तराखंड

उत्तर प्रदेश के CM योगी आदित्यनाथ से उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी ने की मुलाकात, दोनों के बीच हुई लंबी चर्चा

देहरादून।उत्तराखंड विधानसभा की अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी दो दिवसीय यूपी दौरे पर है। यूपी दौरे के दौरान आज 9 मई को लखनऊ में उत्तराखंड विधानसभा की अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी उत्तराखंड विधानसभा की अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी के विधानसभा क्षेत्र कोटद्वार के विकास में हर संभव सहयोग करने का आश्वासन दिया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी विधानसभा अध्यक्ष को क्षेत्र के विकास में हर संभव सहयोग करने का आश्वासन दिया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ऋतु भूषण खंडूड़ी से कहा कि कोटद्वार उनकी राजनीति पाठशाला रही है। इसलिए कोटद्वार के विकास के लिए जो भी कार्य सम्भव और उचित होगा वो किया जाएगा। बता दें कि कोटद्वार विधायक ऋतु भूषण खंडूड़ी दो दिवसीय यूपी दौरे पर है।ऋतु खंडूड़ी की कोटद्वार विधानसभा सीट पौड़ी जिले में आती है और पौड़ी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का गृह जनपद है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पैतृव गांव पौड़ी जिले के यमकेश्वर विधानसभा सीट में पड़ता है।हाल ही में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तीन दिवसीय उत्तराखंड दौरे पर आए थे। इस दौरान वे अपने पैतृव गांव भी गए थे।

पौड़ी जिले की कोटद्वार विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक और उत्तराखंड विधानसभा की अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की।दोनों की ये मुलाकात लखनऊ में हुई। इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बीच दोनों प्रदेशों के विकास कार्यों के लेकर काफी लंबी चर्चा हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *