उत्तराखंड

CM धामी पहुंचे मसूरी,भद्रराज मेले में की शिरकत

देहरादून।मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज श्री भद्रराज देवता के मंदिर में पूजा-अर्चना कर प्रदेश की सुख-समृद्धि की कामना की। इस दौरान उन्होंने मंदिर परिसर में लगने वाले मेले में भी प्रतिभाग किया। इस दौरान उन्होंने भद्रराज मेले को राजकीय मेला घोषित करने की घोषणा की। उन्होंने दुधली- डिगोली मोटर मार्ग के डामरीकरण हेतु वित्तीय स्वीकृति देने की घोषणा की।

मुख्यमंत्री धामी ने कहा की इस क्षेत्र की विभिन्न मांगों का परीक्षण कर उचित समाधान किया जाएगा। उन्होंने कहा कि आज ज्ञान और विज्ञान की प्रगति से हर सुविधा आसानी से मिल जाती हैं, लेकिन हमें अपनी पुरानी संस्कृति और परम्पराओं को बचाए रखना होगा।

उन्होंने कहा कि उत्तराखण्ड आध्यात्म और पर्यटन की दृष्टि से महत्वपूर्ण है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के मार्गदर्शन में केदारनाथ में अनेक पुनर्निर्माण कार्य हुए हैं। #ChardhamYatra में श्रद्धालुओं की सुविधाओं के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि उत्तराखण्ड को देश का सर्वश्रेष्ठ राज्य बनाने के लिए प्रदेश सरकार कृत संकल्पित है। राज्य की विकास यात्रा को सबके सहयोग से आगे बढ़ाया जाएगा। राज्य सरकार सभी वर्गों के हितों को ध्यान में रखते हुए कार्य कर रही है।

इस दौरान पर कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी, मसूरी के नगर पालिका अध्यक्ष अनुज गुप्ता, पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष मसूरी मन्नू मल्ल, ओपी उनियाल, भद्रराज मंदिर समिति के अध्यक्ष श्री राजेश नौटियाल, आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *