उत्तराखंड

उत्तराखंड शासन में बड़े उलटफेर की संभावना,भ्रष्ट अधिकारियों पर गिरेगी गाज

देहरादून।मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की जीत के बाद सबसे पहला फैसला शासन में आईएएस, आईपीएस अधिकारियों के साथ ही आईएफएस अधिकारियों में भारी उलटफेर के रूप में दिखाई दे सकता है।उधर चुनाव से ठीक पहले मुख्यमंत्री ने जिस तरह आरटीओ कार्यालय पहुंचकर आरटीओ को सस्पेंड करने के आदेश देकर ट्रेलर दिखाया, उसकी पूरी फिल्म अब मुख्यमंत्री जनता के सामने रख सकते हैं।

माना जा रहा है कि जिस तरह से भ्रष्टाचार और गड़बड़ियों से जुड़े मामले एक के बाद एक चर्चाओं में आ रहे हैं, उस पर सीएम धामी कुछ अधिकारियों पर गाज भी गिरा सकते हैं। मुख्यमंत्री की चुनाव के बाद तीसरी प्राथमिकता योजनाओं को लेकर तेजी लाने से जुड़ी होगी. जिसमें योजनाओं को तेजी से आगे बढ़ाने के लिए अधिकारियों को सख्त निर्देश देकर योजनाओं की प्रगति पर काम किया जाएगा।

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव से पहले घोषणा पत्र में किए गए वादों को पूरा करना भी सरकार की प्राथमिकता है। लिहाजा, अब चुनाव जीतने के बाद मुख्यमंत्री इस दिशा में तेजी से काम करेंगे।इसके संकेत मुख्यमंत्री ने सरकार गठित होने के बाद तीन मुफ्त गैस सिलेंडर अंत्योदय परिवारों को देने और यूनिफॉर्म सिविल कोड को लेकर समिति गठित करने के फैसले के रूप में दिया हैअब बाकी वादों पर भी तेजी से काम दिखाई दे सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *