उत्तराखंड

मंगलवार से बीजेपी का मेगा चुनावी कैंपेन, ये दिग्गज नेता जनसभा को करेंगे संबोधित

देहरादून।उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव 2022 के लिए भाजपा एक फरवरी को प्रदेश की सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव प्रचार के लिए महाभियान शुरू करने जा रही है। इसके तहत कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ ही सीएम पुष्कर सिंह धामी अलग-अलग स्थानों पर इस कार्यक्रम को लांच करेंगे।

प्रह्लाद जोशी ने कहा कि मेगा कैंपेन में हरियाणा और हिमाचल के मुख्यमंत्री भी उत्तराखण्ड दौरे पर आएंगे. ये मेगा कैंपेन प्रदेश की 70 विधानसभाओं में चलाया जाएगा. मेगा कैंपेन के जरिये बीजेपी जनता से जुड़ने के साथ ही मतदाताओं को बीजेपी के पक्ष में वोट करने का काम करेगी. सभी 70 निर्वाचन क्षेत्रों में 10-15 स्थानों पर एलईडी टीवी लगाए जाएंगे, ताकि लोग नेताओं का संबोधन सुन सकें. साथ ही गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा भी राज्य में प्रचार करेंगे।

इस दौरान जोशी ने कांग्रेस पर भी निशाना साधा और कांग्रेस को कन्फ्यूज पार्टी बताया। इस अवसर पर भाजपा का थीम सांग भी लांच किया गया। इस गीत में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की कविता को शामिल किया गया है। कार्यक्रम में भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख और उत्तराखंड से राज्यसभा सदस्य अनिल बलूनी भी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *