उत्तराखंड

CM पुष्कर ने चुनावी दौरे से लौटते वक्त युवाओं संग खेला फुटबॉल, खिलाड़ियों ने ली सेल्फी

देहरादून।चुनावी प्रचार के बाद देहरादून वापस पहुंचे पर सीएम धामी बच्चों के साथ फुटबॉल खेलते नजर आए। वहीं, सीएम के साथ बच्चों ने सेल्फी भी ली।रविवार मुख्यमंत्री कपकोट, द्वाराहाट और जागेश्वर विधानसभा क्षेत्र के दौरे के बाद शाम को देहरादून वापस लौटे।इस बीच जीटीएस हेलीपैड के पास महिंद्रा ग्राउंड में बच्चों को फुटबॉल खेलता देख, उन्होंने अपनी फ्लीट रुकवा दी और ग्राउंड में पहुंच गए. जहां उन्होंने युवाओं खिलाड़ियों और बच्चों का हालचाल जाना।

सीएम ने पीएम मोदी की खेलो इंडिया मुहिम की जानकारी देते युवाओं और बच्चों का हौसला भी बढ़ाया।वहीं, इस दौरान सीएम ने फुटबॉल खिलाड़ी के साथ फुटबॉल खेला।वहीं खिलाड़ी सीएम को अपने बीच पाकर बहुत खुश हुए और उनके साथ खूब सेल्फी ली. वहां मौजूद लोगों ने मुख्यमंत्री के इस अंदाज की जमकर तारीफ की।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी रविवार कुमाऊं दौरे से देहरादून वापस लौटने पर एक नए ही रंग में नजर आए।देहरादून पहुंचने पर सीएम बच्चों के साथ फुटबॉल खेलते नजर आए. इस दौरान उन्होंने खिलाड़ियों से उनका हालचाल पूछा और हौसला भी बढ़ाया. वहीं, फुटबॉल खिलाड़ियों ने मुख्यमंत्री के साथ खूब सेल्फी भी ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *