उत्तराखंड

कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने देहरादून स्मार्ट सिटी को लेकर अधिकारियों को लगाई फटकार, कार्यों में लेटलतीफी पर जताई नाराजगी

देहरादून।विधानसभा में कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने देहरादून स्मार्ट सिटी के कार्य प्रगति को लेकर समीक्षा बैठक की।इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।वहीं, समार्ट सिटी के तहत बनाये जा रहे सड़कों की सुस्त रफ्तार को लेकर उन्होंने नाराजगी की।

प्रेमचंद अग्रवाल ने कार्यदायी संस्था और अधिकारियों के साथ विस्तृत चर्चा की और आवश्यक दिशा निर्देश दिए। मंत्री ने कहा आम लोगों को स्मार्ट सिटी के किए जा रहे कार्यों से किसी भी प्रकार की परेशानी का सामना न करना पड़े।बैठक में जिलाधिकारी आर राजेश कुमार, सीजीएम, डीएससीएल पद्म कुमार और अन्य विभागीय अधिकारी मौजूद रहे।

कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने कहा स्मार्ट सिटी के कार्यों में तेजी लाने को कहा गया है।जल्द ही हम किसी निर्णायक स्थिति में पहुंचने का प्रयास करेंगे।ताकि इन विकास कार्यों का लाभ जनता को मिल सके।शहर भर में स्मार्ट सिटी का कार्य चल रहा है, लेकिन कार्य की धीमी गति से जनता को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि, स्मार्ट सिटी सीईओ ने कई बार कार्यदायी संस्था को जल्द काम खत्म करने के लिए निर्देशित किया है।इसके बावजूद काम फिर भी धीमी गति से चल रहा है। जिसको लेकर शहरी विकास मंत्री ने नाराजगी जाहिर की है।

शहरी विकास मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने विधानसभा में स्मार्ट सिटी को लेकर अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। इस दौरान उन्होंने स्मार्ट सिटी के अंतर्गत हो रहे विकास कार्यों की जानकारी ली।बैठक में मंत्री ने देहरादून स्मार्ट सिटी के तहत सुस्त सड़क निर्माण कार्याें पर नाराजगी जताई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *