उत्तराखंड

उत्तराखंड में आज से हरियाणा और हिमाचल के CM करेंगे BJP के मेगा कैंपेन का आगाज, 3 को नड्डा तो 4 को अमित शाह करेंगे शिरकत

देहरादून।उत्तराखंड में बीजेपी के स्टार प्रचारकों को आना शुरू हो गया है। आज हिमाचल और हरियाणा के मुख्यमंत्री बीजेपी के मेगा कैंपेन को शुरू करेंगे।जिसके बाद 3 फरवरी को बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और 4 फरवरी को गृह मंत्री अमित शाह उत्तराखंड दौरे पर आएंगे।

भारतीय जनता पार्टी आज से गढ़वाल और कुमाऊं मंडल में दो स्थानों पर एक साथ चुनाव अभियान शुरू करने जा रही है।पार्टी के प्रदेश महामंत्री राजेंद्र भंडारी द्वारा जारी कार्यक्रम की जानकारी प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान ने दी। उन्होंने बताया कि इस अभियान का आगाज गढ़वाल मंडल देहारादून के विकासनगर में सुबह 11 बजे हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वारा किया जाएगा।इसके बाद जयराम ठाकुर सहसपुर विधानसभा में पार्टी प्रत्याशी के डोर टू डोर कार्यक्रम में प्रतिभाग करेंगे. वहीं दूसरी और कुमाऊं मंडल में अभियान की शुरूआत हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर हल्द्वानी में 12 बजे करेंगे।

वहीं सीएम मनोहर लाल खट्टर लालकुंआ विधानसभा में स्थानीय भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में डोर टू डोर अभियान में भी शिरकत करेंगे। वहीं तीन फरवरी को बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और 4 फरवरी को गृह मंत्री अमित शाह एक दिन के प्रवास पर उत्तराखंड में प्रचार अभियान में शिरकत करेंगे। जेपी नड्डा उत्तरकाशी में सुबह 11.15 बजे जनसभा को संबोधित और डोर टू डोर कार्यक्रम में प्रतिभाग करेंगे. इसके बाद बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष रामनगर विधानसभा में दोपहर 2.45 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे और डोर टू डोर कैंपेन में प्रतिभाग करेंगे।

वहीं अमित शाह 4 फरवरी को पिथौरागढ़ में सुबह 11.20 बजे जनसभा को संबोधित और डोर टू डोर कार्यक्रम में प्रतिभाग करेंगे. जिसके बाद गृह मंत्री नरेंद्रनगर विधानसभा में दोपहर 3 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे और डोर टू डोर कैंपेन में प्रतिभाग करेंगे।

आज से उत्तराखंड में बीजेपी अपना मेगा कैंपेन शुरू करने जा रही है। जिसकी शुरूआत हिमाचल और हरियाणा के मुख्यमंत्री करेंगे।वहीं 3 फरवरी को बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और 4 फरवरी को गृह मंत्री अमित शाह उत्तराखंड दौरे पर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *