क्राइम

पत्नी से गुस्सा होकर घर से जा रहा था युवक, रास्ते में मिल गए बदमाश, जानिए फिर क्या हुआ

दिल्ली।मुकेश झा पत्नी के साथ नरेला इलाके में रहता है। वह कुंडली के एक बोतल बनाने की फैक्टरी में काम करता है। मुकेश झा ने बताया कि शुक्रवार रात उसकी अपनी पत्नी से झगड़ा हो गया था। वह नाराज होकर मुंबई जाने के लिए सामान लेकर घर से निकल गया। रात करीब पौने 11 बजे तीन बदमाशों ने उसे घेर लिया और लूटपाट करने लगे। विरोध करने पर बदमाशों ने उसकी पिटाई कर दी और जेब से पैसे और मोबाइल निकालकर भागने लगे।

भागते बदमाशों को देखकर मुकेश शोर मचाने लगा। शोर सुनकर वहां गश्त कर रहे पीसीआर कर्मियों ने बदमाशों का पीछा किया और एक बदमाश को दबोच लिया। तलाशी के दौरान बदमाश के पास से 15 सौ रुपये मिल गए। पीसीआर कर्मियों ने बदमाश को नरेला थाना पुलिस के हवाले कर दिया। बदमाश की पहचान नरेला निवासी मोनू के रूप में हुई।
नरेला इलाके में पत्नी से झगड़ा होने के बाद नाराज होकर घर से जा रहे एक युवक को बदमाशों ने लूट लिया। बदमाश उससे नकदी और मोबाइल छीनकर भाग रहे थे तभी युवक ने शोर मचा दिया। शोर सुनकर गश्त कर रहे पीसीआर कर्मियों ने भाग रहे एक बदमाश को दबोच लिया। जबकि उसके दो साथी मौके से फरार हो गए। पुलिस लूटपाट का मामला दर्ज कर फरार बदमाशों की तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *