Saturday, May 18, 2024
Latest:
उत्तराखंड

CM धामी परमार्थ निकेतन पहुंचे,सपरिवार गंगा आरती में हुए शामिल

ऋषिकेश।योग दिवस के कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए सीएम धामी परमार्थ निकेतन पंहुच गए हैं।इस दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने ऋषिकेश के परमार्थ निकेतन स्थित गंगा घाट पर अपने परिवार के साथ पूजा-अर्चना की।21 जून यानी मंगलवार को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पूरे देश में मनाया जाएगा। इस मौके पर कई स्थानों पर योग के बड़े बड़े शिविर भी आयोजित किए गए हैं।भारत सरकार ने उत्तराखंड में हरिद्वार को चुना है।

वहीं, राज्य सरकार ने योग की अंतरराष्ट्रीय राजधानी ऋषिकेश में योग दिवस मनाने का निर्णय लिया है।परमार्थ निकेतन में अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर योग शिविर का आयोजन किया जा रहा है। परमार्थ निकेतन में आयोजित होने वाले योग शिविर का शुभारंभ मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी करेंगे। जिसके लिए सीएम धामी परमार्थ निकेतन पहुंच गए हैं।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी हेलीकॉप्टर से एम्स के हेलीपैड पर उतरे।जहां से सड़क मार्ग से होते हुए वे परमार्थ निकेतन आश्रम पहुंचे।परमार्थ निकेतन के पर माध्यक स्वामी चिदानंद मुनि ने उनका स्वागत किया। इस दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने ऋषिकेश के परमार्थ निकेतन स्थित गंगा घाट पर अपने परिवार के साथ पूजा-अर्चना की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *