उत्तराखंड

पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने मदन कौशिक को सीएम बनाने के लिए कार्यकर्ताओं को दिया ये मंत्र, पढ़िए पूरी खबर

हरिद्वार।पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने हरिद्वार में बीजेपी प्रत्याशी मदन कौशिक के लिए चुनाव प्रचार किया. इस दौरान उन्होंने मदन कौशिक को सीएम बनाने के लिए कार्यकर्ताओं को 60 प्लस सीटें लाने को कहा।

त्रिवेंद्र रावत हरिद्वार शहर सीट से बीजेपी प्रत्याशी मदन कौशिक के चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे थे. जहां पर उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा मदन कौशिक के ऊपर प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी है।इसलिए इस बार कोई गड़बड़ हुई तो मदन जी के बाल काले हो जाएंगे और लोग कहेंगे कि हरिद्वार वाले को प्रदेश अध्यक्ष नहीं बनाना।

हरिद्वार में पार्टी प्रचार के लिए पहुंचे त्रिवेंद्र रावत ने कार्यकर्ताओं के साथ संवाद किया. उन्होंने कहा आप लोग बार-बार एक ही चेहरा देखकर बोर तो नहीं हुए. उन्होंने कहा कि मदन कौशिक को अगर सीएम बनाना है तो, इस बार 60 के पार जाना होगा. जिसके बाद कार्यकर्ताओं ने जमकर मदन कौशिक जिंदाबाद के नारे लगाये. त्रिवेंद्र सिंह रावत के इस बयान को लेकर राजनीतिक हलकों में हलचल तेज हो सकती है और इसके कई राजनीतिक मायने निकाले जाएंगे।

मंगलवार को चुनावी माहौल में एकदम से गर्मी उस समय देखी गई, जब पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक के मुख्यमंत्री बनने का फॉर्मूला कार्यकर्ताओं को बताया. त्रिवेंद्र ने कहा कि मदन कौशिक सीएम तभी बन सकते हैं, जब भाजपा 60 पार होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *