उत्तराखंड

उत्तराखंड में मतदान से पहले हर वोटर तक 6 बार पहुंचेगी BJP, रोजाना 10 हजार लोगों से कम्यूनिकेशन

देहरादून।उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 में अपनी जीत दर्ज कराने के लिए बीजेपी कई रणनीतियों पर काम कर रही है।प्रदेश में 14 फरवरी को मतदान होना है. इसके पहले बीजेपी ने हर वोटर तक 6 बार पहुंचने का लक्ष्य निर्धारित किया है।

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 के लिए 14 फरवरी को मतदान होना है। ऐसे में किसी भी पार्टी के लिए अब ज्यादा वक्त नहीं बचा है।वहीं बड़ी रैलियों को लेकर निर्वाचन आयोग ने भी राजनीतिक पार्टियों और प्रत्याशियों के हाथ बांध रखे हैं। ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियां वोटर तक पहुंचने के लिए टेक्नोलॉजी का सहारा ले रही हैं। वहीं बीजेपी ने 10 दिनों के चुनाव प्रचार में लक्ष्य निर्धारित किया है।इसके लिए बीजेपी ने पन्ना प्रमुख से लेकर बूथ प्रभारियों की जिम्मेदारी को निर्धारित कर दिया है।

बीजेपी के चुनाव मीडिया प्रभारी सुरेश जोशी ने बताया कि पार्टी ने आज मेगा कैंपेन की शुरुआत कर दी है. अब लगातार प्रदेश में केंद्रीय नेताओं के दौरे रहेंगे. चुनाव आयोग की गाइडलाइन के अनुसार ही कार्यक्रम तय किए गए हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रदेश में चार वर्चुअल रैलियां करेंगे और वहीं गृह मंत्री अमित शाह की भी रैलियां होंगी।

इसके अलावा उन्होंने बताया कि पार्टी द्वारा टेलीकॉलिंग कॉन्फ्रेंस के माध्यम से हर दिन 10,000 लोगों से टू वे कम्युनिकेशन के जरिए संपर्क किया जा रहा है. इसमें सैकड़ों लोगों द्वारा अपनी बात भी रखी जा रही है. पार्टी की कोशिश है कि मतदान के दिन तक प्रदेश के 80 लाख मतदाता तक यानी हर मतदाता तक 6 बार संपर्क किया जाए।

उत्तराखंड की सत्ता में दोबारा वापसी करने के लिए बीजेपी कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है। बीजेपी वो हर मुमकिन कोशिश कर रही है, जिससे उसे दोबारा उत्तराखंड की कुर्सी हासिल हो सके।मंगलवार एक फरवरी से बीजेपी ने मेगा चुनावी कैंपेन शुरू कर दिया है। वहीं वोटर तक पहुंचने के लिए बीजेपी नई रणनीति पर काम कर रही है। बीजेपी उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 में मतदान से पहले हर वोटर तक 6 बार पहुंचने के प्रयास कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *