उत्तराखंड

हल्द्वानी में हरियाणा CM खट्टर ने BJP प्रत्याशी के पक्ष में मांगा वोट, कांग्रेस पर किए तीखे हमले

हल्द्वानी।हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने हल्द्वानी में भाजपा उम्मीदवार जोगिंदर पाल सिंह रौतेला के पक्ष में वोट मांगा।इस दौरान उन्होंने इशारों-इशारों में गांधी परिवार और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर निशाना साधा है।मनोहर लाल खट्टर ने अपने संबोधन में कहा कि केंद्र के सहयोग से जिस तरह से डबल इंजन की सरकार उत्तराखंड और हरियाणा के साथ-साथ अन्य प्रदेशों में विकास कर रही है, ऐसे में फिर से भाजपा की सरकार बनाने की जरूरत है, तभी उत्तराखंड का विकास हो सकेगा।

वहीं, कांग्रेस पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी परिवार की पार्टी है।उन्होंने कहा कि जिस समय देश आजाद हुआ था, उस समय महात्मा गांधी ने कांग्रेस पार्टी को खत्म करने को कहा था।लेकिन परिवार की पार्टी ने इस पार्टी को खत्म नहीं किया और आज भी उसी तरह से इस पार्टी को चला रहे हैं।

मनोहर लाल खट्टर ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर भी हमला बोलते हुए कहा कि मनमोहन सिंह अपने आप को अर्थशास्त्री कहते थे। लेकिन अर्थशास्त्री का अनुभव उनको नहीं था, मनमोहन सिंह केवल रिमोट से चलने वाले प्रधानमंत्री थे।हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर मंगलवार को हल्द्वानी पहुंचे।उन्होंने एक जनसभा में हल्द्वानी से भाजपा प्रत्याशी जोगिंदर पाल सिंह रौतेला के पक्ष में वोट मांगा। इस दौरान मनोहर लाल खट्टर ने हरियाणा सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने पर हरियाणा की तरह यहां भी विकास होगा। जनसभा को संबोधित करने के बाद मनोहर लाल खट्टर ने भारतीय जनता पार्टी के चुनाव अभियान का शुभारंभ करते हुए थीम सॉन्ग लॉन्च किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *