उत्तराखंड

CM धामी ने कांग्रेस के ‘हाथ’ को बताया खूनी पंजा, बोले- ‘लक्ष्मी जी कमल पर आती हैं, झाड़ू-हाथी-साइकिल पर नहीं

रुड़की।उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 में जुबानी तीर जमकर चल रहे हैं. बीजेपी नेता और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रुड़की में विपक्षी दलों को लेकर बड़ा बयान दिया है. सीएम धामी ने कहा कि लक्ष्मी जी केवल कमल पर आती हैं. साइकिल, हाथी और झाड़ू पर नहीं आती हैं और खूनी पंजे पर किसी भी हाल में नहीं आती है।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बयान हरिद्वार जिले के रुड़की में दिया है. यहां मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की रुड़की विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी प्रदीप बत्रा के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे, तभी उन्होंने वोटरों के अपील करते हुए विपक्षी दलों पर जुबानी हमला किया।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग की खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि कोहरे और बादल वजह से जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी।

नैनबाग घाटी से जनसभा को संबोधित करने के लिए सीएम हेलीकॉप्टर द्वारा रुड़की जा रहे थे. इसी दौरान बादल और कोहरे की वजह से जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी।

हालांकि, सीएम धामी जौलीग्रांट एयरपोर्ट से सड़क मार्ग से होते हुए रुड़की के लिए रवना हुए. बताया जा रहा है कि बादलों की वजह से देहरादून में भी उनका हेलीकॉप्टर लैंड नहीं हो सका था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *