राष्ट्रीय

चंडीगढ़ में जीएसटी काउंसिल की 47वीं बैठक 28-29 जून को

चंडीगढ़।हरियाणा की राजधानी चंडीगढ़ में जीएसटी काउंसिल की 47वीं बैठक 28 और 29 जून को होगी।6 महीने बाद हो रही इस बैठक में सभी राज्यों के वित्त मंत्री हिस्सा लेंगे।बैठक के बाद हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल की ओर से डिनर दिया जायेग।

सोमवार को शुरू होने वाली यह बैठक चंडीगढ़ के एक होटल में सुबह 11 बजे शुरू होगी।इस बैठक में शामिल होने के लिए देश के सभी राज्यों के वित्त मंत्री पहुंच गए हैं।दिन भर चलने वाली इस बैठक के बाद शाम को हरियाणा के मुख्यमंत्री की ओर से सभी के लिए डिनर की व्यवस्था की गई है। डिनर का यह कार्यक्रम पिंजौर गार्डन में होगा।इसके साथ ही 29 जून को फिर से बैठक 11 बजे बैठक की शुरुआत होगी।जानकारी के मुताबिक बैठक के बाद केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण संवाददाता सम्मेलन को भी संबोधित करेंगी। जिसमें भी बैठक में दिए गए निर्णय के बारे में मीडिया को जानकारी दी जायेगी।

जीएसटी काउंसिल की 47वीं बैठक सोमवार को चंडीगढ़ में होगी। यह बैठक केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण की अध्यक्षता में आयोजित होगी। इस बैठक में देश के सभी राज्यों के वित्त मंत्री हिस्सा लेंगे।2 दिन तक चलने वाली इस बैठक में जीएसटी से जुड़े तमाम मुद्दों पर चर्चा की जायेगी। जीएसटी काउंसिल की ये बैठक 6 महीने बाद हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *