क्राइम

दून में शादी का झांसा देकर महिला से दुष्कर्म,इस व्यापारी पर लगा आरोप

देहरादून।देहरादून में महिला से रेप का मामला सामने आया है।मामले में पीड़िता ने एक व्यापारी पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने और उसके बेटे को जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है।पुलिस ने व्यापारी और उसके भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, पीड़िता ने पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें महिला ने बताया है कि वो मूल रूप से दिल्ली की रहने वाली है।फिलहाल देहरादून में रह रही है।पीड़िता की काफी समय से पति से अनबन चल रही थी. बीती 10 नवंबर 2018 को वो पलटन बाजार में कपड़ा कारोबारी दक्ष डोरा के संपर्क में आई थी. धीरे-धीरे दोनों में दोस्ती हो गई और उसके बाद पीड़िता ने अपनी पूरी पारिवारिक स्थिति दक्ष को बताई।

पीड़िता का आरोप है कि बीते 11 जनवरी 2019 को दक्ष उसके किराए के कमरे में आया और उसे पीने के लिए जूस दिया. जूस पीने के बाद पीड़िता बेहोश हो गई और जब होश में आई तो खुद को दक्ष के साथ बिस्तर पर आपत्तिजनक स्थिति में पाया. पीड़िता ने जब इसका विरोध किया तो दक्ष ने शादी का झांसा दिया. वो दक्ष के झांसे में आ गई. आरोप है कि शादी का झांसा देने के बाद दक्ष ने उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया।

नगर कोतवाली क्षेत्र में एक महिला ने व्यापारी पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. साथ ही व्यापारी और उसके भाई ने महिला के बेटे को जान से मारने की धमकी भी दी. महिला की तहरीर के आधार पर व्यापारी और उसके भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *