उत्तराखंड

CM धामी ने गृह व पुलिस विभाग को अलर्ट रहने के दिए निर्देश

देहरादून।सीएम धामी ने उदयपुर हत्याकांड का संज्ञान लेते हुए प्रदेश गृह विभाग और पुलिस विभाग को अलर्ट रहने के लिए कहा है। सीएम धामी ने कहा है कि किसी भी तरह के जाति समुदाय को लेकर धार्मिक व सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ने वाले के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

मुख्यमंत्री धामी ने साफ कहा है कि उदयपुर की जघन्य घटना बेहद निंदनीय है। राज्य में उदयपुर घटना के तर्ज पर किसी भी तरह का धार्मिक उन्माद फैलाने या भड़काऊ बयान देने वालों को बख्शा नहीं जाएगा. ऐसा करने वालो के खिलाफ सभी डीएम व पुलिस कप्तानों को कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं।

राजस्थान के उदयपुर में कन्हैया लाल की निर्मम हत्या की वारदात के बाद उत्तराखंड गृह विभाग समेत पुलिस प्रशासन अलर्ट हो गया है। सीएम पुष्कर सिंह धामी ने राज्य के सभी 13 जिलों के डीएम और पुलिस प्रभारियों (SP-SSP) को किसी भी तरह के जाति समुदाय को लेकर धार्मिक व सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ने वाले के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।इसके अलावा उदयपुर घटना को लेकर सोशल मीडिया या अन्य तरीके से धार्मिक भावना भड़काने या विवादित बयान देने वालों के खिलाफ भी सख्त कार्रवाई ने निर्देश दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *