उत्तराखंड

PM मोदी उत्तराखंड में 4 वर्चुअल रैलियां करेंगे, कल कुमाऊं के चार जिलों में संबोधन

PM मोदी उत्तराखंड में 4 वर्चुअल रैलियां करेंगे, कल कुमाऊं के चार जिलों में संबोधन

खराब मौसम के चलते भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का उत्तरकाशी दौरा रद्द

खराब मौसम के चलते हैलीकॉप्टर से नही जा पाए सीएम खटीमा , अब सड़क मार्ग से हुए रवाना

देहरादून।।उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 के प्रचार को धार देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तराखंड में चार वर्चुअल रैलियां करेंग।कल यानी 4 फरवरी को पीएम मोदी अल्मोड़ा, बागेश्वर, चंपावत और पिथौरागढ़ जिले के मतदाताओं को संबोधित करेंगे. प्रधानमंत्री का कुमाऊं के इन चार जिलों के मतदाताओं को संबोधन सुबह 11 बजे होगा।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहली वर्चुअल रैली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहली वर्चुअल रैली 4 फरवरी यानी कल होगी. कल प्रधानमंत्री अल्मोड़ा पिथौरागढ़ लोकसभा सीट के चार जिलों अल्मोड़ा, बागेश्वर, चंपावत और पिथौरागढ़ के मतदाताओं को वर्चुअली संबोधित करेंगे. इस कार्यक्रम को जन चौपाल नाम दिया गया है. अल्मोड़ा लोकसभा सीट से अजय टम्टा बीजेपी के सांसद हैं।

6 फरवरी को पीएम मोदी दूसरी वर्चुअल जनसभा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 6 फरवरी को दूसरी वर्चुअल जनसभा करेंगे. इस बार पीएम पौड़ी लोकसभा सीट के मतदाताओं को संबोधित करेंगे। पौड़ी लोकसभा सीट में पौड़ी, चमोली, रुद्रप्रयाग जिले आते हैं।पौड़ी लोकसभा सीट से तीरथ सिंह रावत बीजेपी के सांसद हैं।

8 फरवरी को टिहरी लोकसभा सीट में प्रधानमंत्री मोदी का संबोधन:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 8 फरवरी को टिहरी लोकसभा सीट के मतदाताओं को संबोधित करेंगे।टिहरी लोकसभा सीट में टिहरी और उत्तरकाशी जिले आते हैं। देहरादून जिले का भी कुछ हिस्सा इस लोकसभा सीट में आता है. टिहरी लोकसभा सीट से माला राज्यलक्ष्मी बीजेपी की सांसद हैं।

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का आज उत्तरकाशी दौरा खराब मौसम के चलते रद्द हो गया है। उत्तरकाशी में बारिश और ऊंचाई वाले इलाकों में बर्फबारी के कारण मौसम खराब है. जेपी नड्डा ने उत्तरकाशी दौरे के दौरान गंगोत्री विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी सुरेश चौहान के पक्ष में एक जनसभा को सम्बोधित करना और डोर टू डोर चुनाव प्रचार का कार्यक्रम था।

वहीं, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का दौरा रद्द होने के कारण भाजपा कार्यकर्ता निराश है क्योंकि गंगोत्री विधानसभा सीट अपने मिथक के दृष्टिकोण से महत्वपूर्ण है. इस सीट से जिस भी पार्टी का प्रत्याशी जीत हासिल करते है, उसी पार्टी की उत्तराखंड में सरकार बनती है. भाजपा जिलाध्यक्ष उत्तरकाशी रमेश चौहान ने बताया कि आज जनपद में शत प्रतिशत बारिश है. इस कारण भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जी का कार्यक्रम खराब मौसम के चलते रद्द हो गया है।

आज लगातार बारिश हो रही है मौसम विभाग की भविष्यवाणी बिल्कुल सटीक बैठी है ऐसे में चुनाव प्रचार में भी खलल पड़ता दिखाई दे रहा है वहीं प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को हेलीकॉप्टर से खटीमा जाना था लेकिन लगातार होती भारी बारिश के चलते मुख्यमंत्री सड़क मार्ग से खटीमा के लिए रवाना हो गए हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *