मनोरंजन

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा से मिलने 51 मंजिला बिल्डिंग पर सीढ़ियों से चढ़ गया फैन, जानें फिर क्या हुआ

मुंबई।बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के फैंस की लिस्ट लंबी है। ऐसे में उनका एक फैन उनसे मिलने के लिए 51 मंजिला बिल्डिंग पर सीढ़ियों से चढ़ गया। एक न्यूज संस्थान को दिए गए इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इस घटना का जिक्र करते हुए बताया कि ‘उनके इस फैन की ये हरकत स्वीट तो थी, लेकिन बहुत डरावनी भी थी’. ऐसी हालत में एक्ट्रेस काफी डर गई थीं।उन्होंने बताया कि ‘लिफ्ट का इस्तेमाल करने के बजाय उनकी बिल्डिंग की सभी सीढ़ियों पर चढ़ गया. यह मेरे लिए सबसे अजीब चीज थी। मैं ये तो नहीं बताऊंगी कि कौन सी मंजिल है, लेकिन मैं बहुत ऊंची मंजिल पर रहती हूं और वह मुझसे मिलने के लिए मेरे फ्लैट तक सीढ़ियों पर चढ़ आ गया. जब वह आया था तो उसे बहुत पसीना आ रहा था.’।

कियारा ने आगे बताया कि ‘मैंने उसे देखकर तुरंत पूछा, क्या हुआ? आप ठीक तो हो न? क्या आप बैठना चाहते हो? क्या आपको पानी चाहिए?’ तो उसने कहा, नहीं मैंने सीढ़ियां चढ़ी हैं. मैं बस आपको ये बताना चाहता था कि आप मेरे लिए कितनी महत्वपूर्ण हैं. कियारा ने कहा कि वो सोचने लगीं, लेकिन क्यों? तुम लिफ्ट भी तो ले सकते थे. कियारा ने कहा कि यह एक अच्छा इशारा था, लेकिन ‘डरावना’ भी था. वह एक अच्छा इंसान था, लेकिन वह अपने मन में ये भी सोच रही थीं कि ‘ठीक है, लेकिन अब अगली बार मेरे घर मत आना.’।

लगातार हिट फिल्में दे रहीं बॉलीवुड की खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के फैंस की लंबी लिस्ट है. ऐसे में एक फैन की दीवानगी हद से ज्यादा देखने को मिली, उसके कारनामे जानकर आप अचंभित हो जाएंगे. दरअसल कियारा का फैन उनसे मिलने के लिए उनके घर 51 मंजिला बिल्डिंग में सीढ़ियां चढ़कर पहुंच गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *