क्राइम

हरिद्वार में सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई कैमरा चोरी की वारदात, जांच में जुटी पुलिस

हरिद्वार।ज्वालापुर क्षेत्र में एक शातिर फास्ट फूड की एक दुकान से लाखों का कैमरा चुरा ले गया. चोरी की ये घटना सीसीटीवी कैमरे मेंं कैद हुई है।सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस अब मामले की जांच कर रही है।

कोतवाली ज्वालापुर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्रेम नगर आश्रम के सामने स्थित केनवुड कलर लैब पर विक्रांत वर्मा नामक युवक काम करता है. बुधवार रात विक्रांत एक पार्टी में वीडियोग्राफी कर वापस लौटा तो वह कलर लैब के बराबर में ही स्थित ब्लू स्टार फास्ट फूड सेंटर पर सामान लेने पहुंचा. इस दौरान उसने दुकान में ही अपने कैमरे का बैग रख दिया. बताया जा रहा है कि दुकान से सामान लेकर कलर लैब के ऊपर ही स्थित वह अपने घर में खाने का सामान देने चला गया, लेकिन जाते समय वह दुकान में रखा अपना कैमरे का बैग उठाना भूल गया. कुछ देर बाद जब उसे याद आया कि उसका बैग दुकान पर ही रह गया है तो वह दुकान पहुंचा. दुकान तब तक बंद हो चुकी थी।

कोतवाली ज्वालापुर क्षेत्र में हुई एक लाखों की चोरी तीसरी आंख से नहीं बच पाई है. चोरी की यह पूरी वारदात काफी दूर लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है. चोर बड़े ही शातिराना अंदाज में एक दुकान पर रखा लाखों रुपए का कैमरा, बैग सहित ले उड़ा. इस मामले में आरोपी चोर और दुकान संचालक के बीच हो रही बातचीत अब दुकान संचालक को भी सवालों के घेरे में ला रही है. कोतवाली ज्वालापुर पुलिस अब तहरीर के आधार पर आरोपी दुकान मालिक से पूछताछ कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *