मनोरंजन

आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म OTT पर आएगी, जानिए क्या है रिलीज डेट

मुंबई।आमिर खान की पिछली फिल्म ‘Thugs of Hindostan’ थी जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी थी। साल 2018 में आई इस फिल्म के बाद से आमिर खान बॉक्स ऑफिस पर नजर नहीं आए थे और अब वह एक ट्रायड एंड टेस्टेड फॉर्मूले के साथ वापसी करने को तैयार हैं। आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) एक ब्लॉकबस्टर हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ का देसी रीमेक है जिसने कई ऑस्कर जीते थे।

OTT पर कब रिलीज होगी ‘लाल सिंह चड्ढा’?

हालांकि अभी तक मेकर्स ने ओटीटी के लिए फिल्म की रिलीज डेट डिसाइड नहीं की थी लेकिन अब खबर है कि मेकर्स ने फिल्म को अक्टूबर में OTT पर लाने का फैसला किया है। बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स फिल्म की थिएट्रिकल रिलीज के 2 महीने बाद इसे ओटीटी पर लाएंगे और इसे अक्टूबर के दूसरे हफ्ते में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज कर दिया जाएगा।

थिएटर्स ही नहीं OTT पर भी रिलीज होगी फिल्म

आमिर खान ने 1994 में आई इस फिल्म को अपने ही अंदाज में पेश करने की कोशिश की है जिसकी रिलीज डेट 11 अगस्त तय की गई है। इस बात में कोई शक नहीं है कि आमिर खान अपनी फिल्म को थिएटर्स में रिलीज करेंगे लेकिन क्या वह इसे OTT पर भी रिलीज करने के बारे में सोच रहे हैं? जवाब है ‘हां’। आमिर खान की फिल्म को ओटीटी पर भी रिलीज किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *