मनोरंजन

जाह्नवी कपूर शूटिंग पर देर से पहुंचीं तो मचा बवाल, वरुण ने सबके सामने लगा दी फटकार

मुंबई।बॉलीवुड अभिनेता वरुण धावन जान्हवी फिलहाल पोलैंड में इस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म के सेट पर जान्हवी कपूर थोड़ी देर से पहुंची। इसके बाद जान्हवी ने अपनी लेट-लतीफी के लिए मेकर्स से माफी मांगी। दरअसल नितेश तिवारी, अश्विनी अय्यर तिवारी और वरुण धवन सहित सभी लोग होटल के बाहर जान्हवी का इंतजार कर रहे थे। जान्हवी कहती नजर आईं, ‘आई एम सॉरी सर, बहुत लेट हो गया।’ इसके बाद फिल्म मेकर्स कहते नजर आए, ‘अगर लोग बवाल की शुरुआत मिस कर देंगे तो उन्हें तुम्हारा कैरेक्टर समझ नहीं आएगा।’

इसके अलावा वरुण धवन भी जान्हवी की क्लास लगाते नजर आए। वरुण ने कहा, ‘जान्हवी यह क्या तरीका है?’ हालांकि वरुण धवन ने जान्हवी से यह सब मजाकिया अंदाज में ही कहा। इसके बाद वरुण धवन ने अपनी इंस्टागम्राम स्टोरी पर बाकायदा इसे पोस्ट किया है। बता दें कि वरुण और जान्हवी कपूर फिल्म के सेट पर मस्ती करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। इसकी झलक उनके सोशल मीडिया एकाउंट से मिलती रहती है।

अक्सर कुछ स्टार्स शूटिंग पर देर से पहुंचने के आदी होते हैं। इस बात को लेकर उनसे फिल्म मेकर्स भी नाराज नजर आते हैं। हाल ही में जान्हवी कपूर ने भी कुछ ऐसा ही किया। बता दें कि इन दिनों जान्हवी कपूर अपनी आगामी फिल्म ‘बवाल’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसमें उनके साथ वरुण धवन नजर आएंगे। जान्हवी कपूर इस फिल्म की शूटिंग के लिए सेट पर देर से पहुंची। एक तरफ पूरी टीम उनका इंतजार कर रही थी। इसके बाद वरुण धवन ने जान्हवी की क्लास लगा दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *