उत्तराखंड

CM पुष्कर ने बारिश में छाता लेकर किया डोर टू डोर कैंपेन,पढ़िए पूरी खबर

खटीमा।।उत्तराखंड में भारी बारिश और बर्फबारी के बीच भी विधानसभा चुनाव 2022 के लिए प्रचार जारी है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अपने विधानसभा क्षेत्र खटीमा में भारी बारिश के बीच भी शुकवार चुनाव प्रचार किया। सीएम धामी ने कहा कि उन्हें जनता का अपार स्नेह मिल रहा है।इससे लग रहा है कि बीजेपी अबकी बार 60 पार का नारा सही साबित करेगी।

मीडिया से वार्ता में मुख्यमंत्री ने कहा कि वह जहां भी जा रहे हैं, जनता का उन्हें अपार स्नेह मिल रहा है। खटीमा उनका गृह क्षेत्र है।सीएम धामी ने कहा कि यहां तो जनता उन्हें बहुत प्यार करती है और साथ ही प्रदेश में भी जिस तरह से जनता उनके चुनाव प्रचार के दौरान उपस्थिति दर्ज करा रही है, उन्हें पूरा भरोसा है कि अबकी बार 60 बार का नारा जरूर सफल होगा।

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 के लिए प्रचार जोरों पर है। खटीमा विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भारी बारिश के बीच शहरी क्षेत्र में डोर टू डोर प्रचार कर जनता से आशीर्वाद मांगा। मुख्यमंत्री ने 6 महीने के अपने कार्यकाल में हुए विकास कार्यों को अपनी जीत का आधार बताया।उत्तराखंड की सबसे हॉट विधानसभा सीट खटीमा में भारी बारिश के बीच भाजपा प्रत्याशी और प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी द्वारा धुआंधार प्रचार जारी है।परसों देर शाम खटीमा पहुंचे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने खटीमा में शुक्रवार अपना चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *