मनोरंजन

‘कॉफी विद करण’ में सारा अली खान और जाह्नवी कपूर ने जमकर की मस्ती

मुंबई।’कॉफी विद करण 7′ के आज प्रीमियर हुए एपिसोड में सारा अली खान और जान्हवी कपूर मस्ती के मूड में नजर आई। दोनों अभिनेत्रियों ने करण के साथ खूब मस्ती की लेकिन एपिसोड में एक पल आया जब करण ने सारा और जान्हवी से उनके माता-पिता द्वारा की गई परवरिश के बारे में पूछा। इस समय दोनों अभिनेत्रियों ने माना की उन दोनों के परिवारों की परवरिश का ढंग अलग-अलग रहा। लेकिन हम दोनों फिर भी इस चीज से एक-दूसरे को सबसे ज्यादा कनेक्ट करते हैं। इसके बाद करण ने जान्हवी से उनके भाई और बहन को लेकर सवाल किए।

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता और निर्देशक अपने सबसे चर्चित चैट शो ‘कॉफी विद करण’ के सातवें सीजन के साथ वापस आ गए हैं। शो के हर सीजन में इंडस्ट्री के कई नामचीन सितारे शिरकत करते हैं, जिनसे करण बातचीत करते हुए उनके जीवन के तरह-तरह के राजों पर से पर्दा उठाते हैं। इन मजेदार खुलासों के बिना यह चैट शो अधूरा सा लगता है। इसके पिछले छह सीजन्स के साथ-साथ यहां आने वाले सितारों ने भी खूब लाइमलाइट बटोरी।

इस सीजन के  पहले एपिसोड में जहां आलिया और रणवीर सिंह ने आकर धमाल मचाया था, वहीं इसके दूसरे एपिसोड में आज सारा अली खान और जान्हवी कपूर ने शिरकत की है। इस एपिसोड में सारा और जान्हवी ने करण के साथ खूब गपशप की, जिसे सुन सभी के चेहरों पर मुस्कान आई। इतना ही नहीं जान्हवी ने अपने भाई और बहन के बारे में भी बहुत कुछ बोला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *