उत्तराखंड

जेल जाने को तैयार रहें या कार्य मे गुणवत्ता बनाएं रखे,डीएम ने पेयजल निगम अधिकारी को लगाई कड़ी फटकार

डीएम वंदना सिंह द्वाराहाट विधानसभा क्षेत्र के दो दिवसीय दौरे पर हैं गुरुवार को नगर क्षेत्र में निर्माणधीन टैक्सी स्टैंड का निरीक्षण किया ।इस कार्य को पेयजल निगम की निर्माण शाखा करवा रही है। कुल 1.4 करोड़ की लागत से स्वीकृत इस कार्य के लिए 40 लाख अवमुक्त हो चुके हैं।जिलाधिकारी ने पहले तो कार्य में ढिलाई पर नाराजगी जताई बाद में जमीन धंस जाने के कारण बैठ गए बेस ,नींव)को देख डीएम का पारा चढ़ गया।गुणवत्ता पर कई सवाल खड़े किए।

डीएम ने कहा कि किसी भी प्रकार की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। कार्य की ढीली प्रगति पर भी जिलाधिकारी खासी नाराज नजर आई कहा कि जब सरकार पूरा बजट दे रही है तो कार्यों में विलंब क्यों? इसके लिए उन्होंने परियोजना प्रबंधक हरि प्रकाश को कार्य की गुणवत्ता के लिए एक अवर अभियंता को लगातार स्थल पर तैनात करने के निर्देश भी दिए।

डीएम वंदना सिंह ने द्वाराहाट स्थित निर्माणाधीन टैक्सी स्टैंड की घटिया गुणवत्ता पर निर्माण एजेंसी को कड़ी फटकार लगाई कहा कि सरकारी धन का दुरुपयोग बर्दास्त नहीं किया जाएगा।दो टूक कहा कि अधिकारी तय मानकों से कार्य करें या जेल जाने के लिए तैयार रहें।डीएम ने टैक्सी स्टैंड में शौचालय निर्माण के आदेश भी संबंधित एजेंसी को दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *