उत्तराखंड

PM मोदी का ये बन रहा उत्तराखंड दौरा, यहाँ करेंगे वर्चुअल रैली और जनता को करेंगे संबोधित

देहरादून।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगले सप्ताह देवप्रयाग में संगम आरती कर सकते हैं। उनका 10 व 11 फरवरी को भागीरथी और अलकनंदा नदी के संगम देवप्रयाग आने का कार्यक्रम तय किया जा रहा है। मोदी के दौरे से भाजपा को कुछ कमजोर सीटों पर संजीवनी मिलने की उम्मीद है।

पीएम नरेंद्र मोदी की 8 फरवरी को नैनीताल लोकसभा क्षेत्र के लिए वर्चुअल रैली का कार्यक्रम तय किया गया है। इस रैली के संयोजक प्रदेश महामंत्री सुरेश भट्ट ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नैनीताल लोकसभा क्षेत्र के 14 विधानसभाओं में 56 स्थानों पर यानि हर विधानसभा में चार स्थानों पर, एलईडी स्क्रीन के माध्यम से मतदाताओं को संबोधित करेंगे।

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की रैली सोशल मीडिया के जरिए आम जनमानस तक पहुंचाने का कार्य बीजेपी कार्यकर्ताओं के माध्यम से किया जाएगा। इसके साथ ही बीजेपी के स्टार प्रचारक जेपी नड्डा अपने उत्तराखंड दौरे के दौरान कल यानी 7 फरवरी को बागेश्वर में मतदाताओं के साथ संवाद करेंगे।इस कार्यक्रम की रूप रेखा तैयार कर ली गई है।

पीएम नरेंद्र मोदी 8 फरवरी को नैनीताल लोकसभा क्षेत्रों के मतदाताओं को वर्चुअल रैली से संबोधित करेंगे।इस रैली के संयोजक प्रदेश महामंत्री सुरेश भट्ट ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नैनीताल लोकसभा क्षेत्र के 14 विधानसभाओं में 56 स्थानों पर वर्चुअल रैली करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *